Bela Shende, A. R. Rahman - 'Sai Shirdi Sai' Lyrics

Bela Shende, A. R. Rahman - 'Sai Shirdi Sai' Lyrics
Lyrics of 'Sai Shirdi Sai' by  A. R. Rahman

Check out the song lyrics of "Sai Shirdi Sai" by 'Bela Shende, A. R. Rahman'


साई, निहाल करो, ज़िन्दगी बना दो
ज़िन्दगी बना दो, अब ना इंतज़ार हो

आओ, साई, निहाल करो
ज़िन्दगी बना दो, अब ना...
ज़िन्दगी बना दो, अब ना इंतज़ार हो

साई, साई, तू मेरा रहनुमा
साई, साई, मेरे ख्वाबों तरजुमा
साई, साई, तेरा रब है, तू है रब का
हो, शिर्ड़ी साई, तू है मेहरबाँ

मेरा साई, तेरी सूरतियाँ सब में समाई
तेरी सूरतियाँ सब में समाई
सब को दरस दिखा दे
बिगड़ी हर एक की आज बना दे, साई

साई, साई, तू मेरा रहनुमा
साई, साई, मेरे ख्वाबों तरजुमा
आओ, साई, निहाल करो
ज़िन्दगी बना दो, अब ना इंतज़ार हो

साई, साई, तू मेरा रहनुमा
शिर्ड़ी साई, मेरे ख्वाबों तरजुमा
साई, साई, तेरा रब है, तू है रब का
हो, साई, साई, हो लिया तू रब का

साई, साई, तू मेरा रहनुमा
साई, साई, मेरे ख्वाबों तरजुमा
साई, साई, तेरा रब है, तू है रब का
हो, शिर्ड़ी साई, तू मेरा है रहनुमा

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post