Ladki Badi Anjani Hai - Kuch Kuch Hota Hai | Shah Rukh Khan


Watch song "Ladki Badi Anjani Hai" from movie 'Kuch Kuch Hota Hai' starring Shah Rukh Khan,Kajol, Rani Mukerji, Salman Khan. "Ladki Badi Anjani Hai" sung by 'Kumar Sanu & Alka Yagnik' and music of this song is given by Jatin-Lalit. Lyrics of "Ladki Badi Anjani Hai" are written by Sameer.

Kumar Sanu & Alka Yagnik's "Ladki Badi Anjani Hai" Song Lyrics


लड़की बड़ी अंजानी है
सपना है सच है कहानी है
देखो यह पगलि बिलकुल न बदली
यह तोह वही दीवानी है

लड़का बड़ा अन्जाना है
सपना है सच है फ़साना है
हाय हाय यह पगला बिलकुल न बदला
यह तोह वही दीवाना है

पास रहके भी थी दूरी
जाने कैसे थी मज़बूरी
वक्त वह भी अजीब था
जब तू मेरे करीब था
खो गयी तू यह किस जहाँ में
मैं यहाँ हूँ देख तोह ज़रा

लड़का बड़ा अन्जाना है
सपना है सच है फ़साना है
देखो यह पगलि बिलकुल न बदली
यह तोह वही दीवानी है

हम भीड़ में भी थी तन्हाई
याद हर पल तेरी आई
रोके कोई मुझे ज़रा
भर न आये यह दिल मेरा
बहके बहके मेरे कदम हैं
ऐसे में तू संभल तोह ज़रा

लड़की बड़ी अंजानी है
सपना है सच है कहानी है
हाँ हाँ यह पगला बिलकुल न बदला
यह तोह वही दीवाना है

तुमने न जाने क्या सपने दिखाए
जगे न सोता है
कुछ कुछ होता है
कुछ कुछ होता है
कुछ कुछ होता है
कुछ कुछ होता है

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post